Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

रीवा पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, 2800 शीशी नशीली कफ सीरप पकड़ी !

Share this post:

रीवा । रीवा (मध्यप्रदेश) चोरहटा थाना क्षेत्र के मैदानी में पुलिस ने एक अपार्टमेंट से करीब 2800 सीसी नशीली कफ सिरप बरामद की है। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया साथ ही नशीली कफ सिरप लदी एक एक्सयूवी कार भी जप्त की है।

बता दें कि रीवा जिले में नशीली कफ सिरप का कारोबार काफी समय से चल और चला आ रहा है जिसे रोकने का पूरा प्रयास पुलिस और प्रशासन करता रहा है। रीवा के चुरहटा थाना क्षेत्र के मैदानी में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए करीब 2880 सीसी नशीली कफ सिरप के साथ करीब चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से एक एक्सयूवी कार भी बरामद की है।

बताया जा रहा है कि मैदानी में यह अवैध कारोबार काफी समय से कराया जा रहा था मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुए भारी मात्रा में ऑनरेक्स नशीली कफ सिरप बरामद की है जिसकी कीमत करीब 4 लाख 89 हजार 600 बताई गई है।

नशीली कफ सिरप के कारोबार की कमर तोड़ने के लिए रीवा आईजी ने एक विशेष टीम बनाई है। जिन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि यह नशीले कफ सिरप की खेत उत्तर प्रदेश से लाई जा रही है जिन में और भी लोग शामिल होने की संभावना है। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और अन्य सरगनाओ तक पहुंचने का प्रयास भी किया जा रहा है।

-विवेक सिंह (पुलिस अधीक्षक रीवा)

 

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल