Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

प्रेमी युगल को पुलिस ने बंटी-बबली की तर्ज पर गांजा तस्करी करते पलड़ा, बाईक पर गांजा लेकर जा राहे थे यूपी !

Share this post:

●राजश्री की बोरी में गांजा तस्करी कर रहे थे महिला-पुरुष..

●बिना नंबर की बाइक में राजेन्द्रग्राम से यूपी गांजा लेकर जा रहे थे दोनों..

शहडोल । मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में गांजा तस्करी का मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी-प्रेमिका गांजा तस्करी करते पकड़े गए हैं। जी हां अब इस आरोप और मामले में महिलाएं भी लिप्त पाई गईं हैं।

ताजा मामला शहड़ोल जिले से समाने आया है, जंहा राजेंद्रग्राम से बाईक में राजश्री की बोरी में गांजा लेकर शहड़ोल की ओर आ रहे एक प्रेमी जोड़ें को जिले की सोहागपुर पुलिस ने पकडा है। पकड़ा गया जोड़ा गुटके वाले दो राजश्री की बोरी में गांजा तस्करी कर रहा था,जिसे पुलिस ने जप्त कर कार्यवाही की है।

शहडोल सम्भाग अंतर्गत अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम से एक बिना नंबर की बाइक में सवार एक महिला व पुरुष शहड़ोल होते हुए यूपी जा रहे थे, तभी शहड़ोल के मेडिकल कालेज तिराहे के पास वाहन चेकिंग के दौरान यातायात पुलिस ने बाईक में रखी बोरियो को बारीकी से जांच की, तो चोंकाने वाला मामला सामने आया।।

दरअसल रीवा जिले के मऊगंज के पथरहा के रहने वाले करीम मोहम्मद पिता सलीम बॉक्स, यूपी इलाहाबाद के लोहरा के पास के रहने वाली पूजा कुशवाहा पति विद्या राम नामक महिला के साथ बाइक में स्वर होकर दोनो राजश्री की बोरियो में गांजा लेकर यूपी जा रहे थे, जिसे यातायात पुलिस ने पकड़ कर सोहागपुर पुलिस के हवाले कर दिया है।

पकड़े गए जुगल जोड़ों के पास से 18 किलो गांजा सहित बाइक जप्त कर एनडीपीएस के तहत कार्यवाही किया है। जप्त किये गांजा व बाइक की कीमत लाखो में आंकी गई है।

वहीं इस पूरे मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि बाईक में गांजा लेकर जा रहे दो लोगो को सोहागपुर पुलिस ने पकड़ कर कार्यवाही की है। मामले मवन अभी अग्रिम कार्यवाही जारी है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल