Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

रात्रि गस्त के दौरान चोरों ने कांस्टेबल को मारे चाकू ।

Share this post:

रोकने पर तीन संदिग्ध ने किया कॉस्टेबल पर जान लेवा हमला ,एएसपी ने अज्ञात बदमाशो पर 30-30 हज़ार का ईनाम घोषित…

उज्जैन । मुख्यमंत्री डा मोहन यादव के गृह नगर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे। ऐसी ही एक घटना देर रात माधवनगर क्षेत्र में हुई। यहां चैकिंग के लिए रोकने पर तीन  बदमाश आरक्षक को चाकू मारकर भाग गए।  निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Male में एसपी प्रदीप शर्मा ने हमलावरों पर 30_30 हज़ार रू ईनाम घोषित किया है।

घटनानुसार माधव नगर थाने के आरक्षक अजय जाटव अपने साथी आरक्षक विक्रम सिंह बेस के साथ रात को फ्रीगंज में गश्त पर थे। इस दौरान एसएस अस्पताल की गली से निकलते हुए उन्हें तीन युवक बाइक पर दिखे। संदिग्ध दिखने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो एक बदमाश ने अजय जाटव के पेट में चाकू मारकर साथियों के साथ भागा। यह देख साथी विक्रम ने पहले बदमाशो को पकड़ने का प्रयास किया।

इधर सूचना मिलते ही…

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल आरक्षक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सीसी टीवी फूटेज से तलाश, हमले के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी गंगा ले तो कुछ फोटोस में हमलावर भागते नजर आए लेकिन पुलिस पहचान नहीं होने तक फुटेज सार्वजनिक करने से बच रही है मामले में एसपी शर्मा ने तीनों बदमाशों पर 30 ,30 हज़ार रू ईनाम घोषित कर उनका पता लगाकर पकड़ने के लिए पांच टीम बनाई है।

विडियो, फोटो थाने पर जानकारी के बाद घटनास्थल पर जांच करते एएसपी जयंत राठौड़ और सीएसपी दीपिका शिंदे।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल