Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

पुणे एक्सप्रेस में चाय बनी यात्रियों की दुश्मन 3 यात्रियों पर गिरी खौलती चाय, डिब्बे में मची अफरा तफरी से ट्रेन से कूदे 2 यात्री गिरने से हुई मौत !

Share this post:

सागर/बीना । उपुणे एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे तीन यात्रियों के ऊपर गिरी गर्म चाय गिरने से अफरा तफरी में ट्रेन से कूदने से दो यात्रियों की मौत, घटना करोंदा स्टेशन के पास की बीना. पुणे साप्ताहिक एक्सप्रेस में चाय बेचने के लिए आए एक वेंडर की लापरवाही यात्रियों की जान की दुश्मन मन गई। जहां थर्मस का ढक्कन खुलने से गर्म चाय यात्रियों के ऊपर गिर गई और अफरा तफरी में दो यात्री ट्रेन से कूद गए, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर से पुणे जाने वाली पुणे एक्सप्रेस सुबह करीब 6.30 बजे करोंदा स्टेशन के पास से गुजर रही थी, इस समय एक वेंडर चाय बेचने के लिए आया, जिसने लापरवाही पूर्वक थर्मस को पकड़ा और उसका ढक्कन खुल गया। गर्म चाय जनरल कोच में नीचे सो रहे तीन यात्रियों के ऊपर गिर गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गए। इस दौरान कोच के अंदर अफरा तरफी का माहौल हो गया और दो यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गए। जिनकी चोटें आने से मौत हो गई। यात्रियों ने वेंडर को पकड़कर ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। यात्रियों की ट्रेन से कूदने की जानकारी करोंदा स्टेशन से भानगढ़ पुलिस के लिए दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की और शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल