Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

बकस्वाहा में 132 के.वी. लाइन का शटडाउन 13 सितंबर को, विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

●बकस्वाहा में 132 के.वी. लाइन का शटडाउन 13 सितंबर को, विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी..

@परिंदा:आशीष चौरसिया

वकस्वाहा । 12 सितंबर 2024 को जारी एक आधिकारिक सूचना के अनुसार, 132 के.वी. दमोह-बटियागढ़ – वकस्वाहा अति उच्च दाब लाइन में आवश्यक टावर सुदृणीकरण कार्य के लिए शटडाउन लिया जाएगा। यह कार्य 13 सितंबर 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक निर्धारित किया गया है।

विद्युत विभाग के कार्यालय-कार्यपालन यंत्री (अति उच्चदाब-संधारण) संभाग, मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कम्पनी लिमिटेड ने इस शटडाउन के लिए सहमति की मांग की है। टावर सुदृणीकरण का यह कार्य अत्यंत आवश्यक है, क्योंकि 132 के.वी. उपकेन्द्र बटियागढ़ से 33 के.वी. बक्सवाहा फीडर संचालित होता है, और इसकी सुचारू आपूर्ति के लिए यह मरम्मत अनिवार्य है।

इस दौरान, 132 के.वी. दमोह-बटियागढ़ – वकस्वाहा लाइन से जुड़े क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से प्रभावित रहेगी। विभाग ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे इस अवधि के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था की तैयारी कर लें और किसी भी असुविधा के लिए खेद प्रकट किया है।

अधीक्षण अभियंता संचा/संधा, वृत्त, मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कम्पनी लिमिटेड, ग्वालियर ने पूर्व में ही इस कार्य के लिए शटडाउन की स्वीकृति दी है।

संबंधित क्षेत्र के निवासियों से वकस्वाहा प्रभारी अभियंता राम प्रकाश दुवेदी ने निवेदन किया है कि वे इस अवधि के दौरान बिजली की कटौती के प्रति सजग रहें और किसी भी आकस्मिक स्थिति में विभागीय संपर्क करें।

Parinda Post
Author: Parinda Post

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल