Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

चोरों ने कई घरों के ताले चटकाकर, सोने-चांदी के जेवरातों सहित लाखों की नकदी उड़ाई, पुलिस आरक्षक के घर को भी बनाया निशाना।

●चोरों ने कई घरों के ताले चटकाकर किए सोने चांदी के जेवरातों सहित लाखों की नकदी पर हाथ साफ..

●चोरों ने पुलिस आरक्षक के सूने घर को भी बनाया अपना निशाना..

@परिंदा: प्रशांत जैन

छतरपुर: छतरपुर जिले के बड़ामलहरा में देर रात अज्ञात चोरों ने कई घरों को अपना निशाना बनाते हुए कई लाख के माल पर अपने हाथ साफ कर दिए।

प्राप्त जानकारी अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक 11 में कई घरों को अपना निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने मुख्यतः तीन घरों से तकरीबन कई लाख का माल उड़ाकर ले गए। वार्ड क्रमांक 11 व जैन पाटन मंदिर के समीप निवास करने वाले राकेश कुमार/पिता मणिचंद्र जैन उम्र 35 वर्ष ने अपने संबंधी दीपक जैन के साथ पुलिस थाने आकर रिपोर्ट दर्ज की दिनांक 11/09/2024 को मैं और मेरी पत्नी विधा जैन शाम 4:45 पर अपने माता पिता के पास ग्राम भगवा गए थे।

सुबह तकरीबन 5:45 पर मेरे पड़ोसी शिक्षक महेश जैन ने फोनकर मुझे बताया की जल्दी बड़ा मलहेरा आओ आपके घर के ताले टूटे हुए है। जब मैने वापस घर आकर देखा तो पाया की बाहर की कुंडी टूटी हुई है और जब अंदर जाकर देखा तो वहां की कुंडी टूटी हुई दिखी इसके पश्चात जब कमरे में दाखिल हुआ तो पाया की गोदरेज का लाकर टूटा हुआ है और उसमे रखी नकदी और अन्य जेबरात जिन सबकी कीमत तकरीबन 6 लाख से भी अधिक है गायब है तब मैं अपने होश खो बैठा लेकिन मेरे पड़ोसियों ने ढाढस बांधकर पुलिस को सूचना देने की बात कही।

इसके साथ मेरे मकान मालिक भरत जैन जो अपने घर में ताला लगाकर नागालैंड में नौकरी करते हैं उनके कमरों के ताले टूटे हुए है और उनका सारा सामान बिखरा पड़ा था।जब उनसे फोन पर बात हुई तो उन्होंने अपने लोकर में नकदी व सोने चांदी के उपयोग किए हुए लाखों के जेवर रखे होने की बात कही जिसे लेकर चोर रफूचक्कर हो चुके थे।

वहीं सुबोध जैन आकार बताते हैं कि उनके घर की कुंडी तोड़कर दुकान से दो आहूजा मशीन सहित 20 हजार की नकदी उठाकर ले गए।आगे पास में ही रहने वाले चंद्रेश व विश्वास कहते है की मेरे घर के ताले तो तोड़े गए है लेकिन मेरा ज्यादा कुछ चोरी नही गया।

●पुलिस ने कहा जल्द होगा चोरियों का खुलासा..

उपरोक्त शिकायतों पर जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन देते हुए टी आई जितेन्द्र वर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा कार्यवाही करते हुए अप क्रमांक 188/24,धारा 331(4),305(ए) बी एन एस के तहत कायमी करते हुए विवेचना की बात कही।

Parinda Post
Author: Parinda Post

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल