Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

शराब के नशे में धुत युवक ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, शराबी की वजह से गई उसके मरीज की जान, पुलिस और पूर्व प्रधान ने समझकर किया शराबी युवक को शांत !

Share this post:

शराब के नशे में धुत युवक ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, शराबी की वजह से गई उसके मरीज की जान, पुलिस और पूर्व प्रधान ने समझकर किया शराबी युवक को शांत…

छतरपुर : छतरपुर जिले के बमीठा में शराब में धुत युवक सन्तोष अहिरवार ने बमीठा अस्पताल में जमकर किया हंगामा करने का मामला सामने आया है। जहां अस्पताल प्रबंधन को पुलिस की सहायता लेनी पड़ी पुलिस ने रनगुवां बांध के पूर्व सरपंच धर्मेंद्र सिंह बुंदेला ने जाकर युवक शांत कराया।

●यह है पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक 108 एम्बुलेंस को दुपरिया गाँव से इवेन्ट मिला कि इमारती देवी उम्र 62 साल की तबियत खराब है। जहां 108 दुपरिया मरीज को लेने पहुंची तो इमारती का पुत्र संतोष अहिरवार शराब के नशे में धुत्त ने मरीज को एम्बुलेंस को एक घंटा इंतजार करवाने के बाद मरीज को एम्बुलेंस में बैठाया, मरीज को खून की उल्टी हो रही थी। एम्बुलेंस में मौजूद EMT ने मरीज की हालत देख तुरंत ऑक्सीजन देकर उपचार किया। इस दौरान शराबी युवक ने मरीज के मुँह से ऑक्सीजन निकल दी जिससे मरीज की हालत बेहद खराब होने लगी तो एम्बुलेंस चालक जिला अस्पताल मरीज को लेकर जा रहा था तो रास्ते में खून की उल्टी होने लगी और मरीज ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसे एम्बुलेंस चालक वापिस बमीठा अस्पताल लेकर लौटा जहाँ पर युवक ने जमकर उत्पात मचाया। पुलिस को बुलाया गया। जहां पुलिस और पूर्व प्रधान के आने पर युवक शांत हुआ और मृत हो चुकी महिला के शव को गाँव भेजा गया है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल