Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

यहां वार्डों में जगह-जगह, गली-गली लगा गंदगी का अंबार, जिम्मेदार जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी कोई नहीं दे रहा ध्यान !

Share this post:

●यहां वार्डों में जगह-जगह, गली-गली लगा गंदगी का अंबार, जिम्मेदार जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी कोई नहीं दे रहा ध्यान..

@परिंदा: विजय कुमार

छतरपुर : छतरपुर जिले के नगर परिषद घुवारा के वार्ड नंबर 12 में इन दोनों गंदगी का अंबार लगा हुआ है और नालियों का पानी रोड पर बहने से लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। वार्ड नंबर 12 में पानी सड़क पर बहाने से कीचड़ हो गया कीचड़ से लोगों को निकलना पड़ रहा है जिससे आसपास के राहीगिरों को गंदे रास्ते से निकलने में काफी दिक्कत होती है।

वार्ड नंबर 12 -13 मे आए दिन लोग बीमार होते रहते हैं जिससे लोग काफी परेशान हो चुके हैं कई बार नगर परिषद से बात की पर कोई इस पर ध्यान नहीं दे रहा इस प्रकार सरकार की स्वच्छता मिशन का किस प्रकार मजाक बनाया जा रहा है अब देखना है कि इस और अधिकारी ध्यान देते या नहीं।

●कोई नहीं दे रहा ध्यान..

नगर में गंदगी के ढेर स्वच्छता अभियान की पोल खोल रही है। अधिकारी और सफाई कर्मचारी आश्वासन देते हुए उसके बावजूद भी कोई समाधान नहीं होता दिख रहा।

लोगों को कहना है कि इस वार्ड में कोई भी कर्मचारी ध्यान नहीं देता है यहां से आते हैं और निकल जाते हैं पर इस ओर कोई ध्यान नहीं देता है कई बार तो कचरा गाड़ी आने के बावजूद भी ध्यान नहीं देते हैं जब इस मामले में सीमऒ से बात की तो बोले हम जल्दी इसकी जांच करवाएंगे और जल्द से जल्द साफ सफाई करवाएंगे तब से अभी तक कोई भी इस पर ध्यान नहीं दे रहा।

●इनका कहना है..

मामले में नगर परिषद घुवारा के CMO रामसजीवन पटेल का कहना है कि आपके द्वारा जानकारी प्राप्त हुई है हम जल्दी इसकी जांच करवाएंगे।

रिपोर्ट

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल