Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

सड़क पर गिरा झुमका तो ढूंढने के लिए लगी लोगों की भारी भीड़ !

●सड़क पर गिरा लड़की का झुमका, ढूंढने के लिए लगी लोगों की भीड़..

अमेरिका के मैने से एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की के खोए हुए इयररिंग को ढूंढने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। जिसे देख लड़की बहुत खुश हुई और उसने अपने इंस्टाग्राम पर घटना का वीडियो शेयर कर कहा कि इयररिंग तो नहीं मिला, लेकिन प्यारे लोग मिले।

दरअसल, म्यूजिकल कॉन्सर्ट (Musical Concert) से निकलते समय लड़की का एक इयररिंग सड़क पर गिर गया था। वीडियो में दिखाया गया है कि बड़ी संख्या में अजनबी लोग सड़क पर झुककर और चारों ओर देख कर उस इयररिंग को ढूंढ रहे हैं। एक शख्स ने पूछा, “हम क्या ढूंढ रहे हैं?” जिस पर किसी ने जवाब दिया, “एक कान का इयररिंग।” बता दें कि वायरल वीडियो Emma Hughes नाम की लड़की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

●इयररिंग नहीं मिला, लेकिन प्यारे लोग मिले..

Emma Hughes ने वीडियो में कहा, “कई अजनबी लोग इयररिंग ढूंढ रहे हैं। इंसानियत पर विश्वास कैसे न करें? कभी-कभी लोग सच में प्यारे लगते हैं।” वीडियो के अंत में, उन्होंने कहा, “फिर भी इयररिंग नहीं मिला, लेकिन प्यारे लोग मिले और यही बड़ी बात है।” इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और कई लोगों ने कमेंट किए। एक यूजर ने कहा कि “हमें ऐसा ही होना चाहिए, इंसानों को इंसानों से प्यार करना चाहिए।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि “कुछ समय पहले मैंने अपने हाथ से दादी की अंगूठी खो दी थी, लेकिन भीड़ ने उसे ढूंढ निकाला था।

Parinda Post
Author: Parinda Post

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल