Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

यातायात पुलिस द्वारा सघन चेकिंग में ओवरलोड सवारी वाहन पर की जा रही सख्त कार्यवाही

Share this post:

ओवरलोड वाहन के साथ-साथ इंटरसेप्टर मोबाइल से ओवर स्पीड वाले वाहनों पर भी की जा रही कार्यवाही!
फोरलेन हाईवे, मुख्य मार्ग, बागेश्वर धाम मार्ग सहित जिले के विभिन्न मार्गो में की जा रही सघन चेकिंग!

छतरपुर : सड़क दुर्घटनाओं में नियंत्रण हेतु छतरपुर पुलिस द्वारा जिले के फोरलेन हाईवे, मुख्य मार्ग, धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम मार्ग सहित विभिन्न मार्गो चेकिंग पॉइंट बनाकर सघनता से चेकिंग की जा रही है। चेकिंग में विशेष तौर पर ओवरलोड सवारी वाहन, ओवर स्पीड वाहन की चेकिंग की जा रही है। साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन कर सड़क दुर्घटना कारित करने वाले वाहनों पर भी सख्त कार्यवाही की जा रही है। यातायात पुलिस द्वारा अभी तक एक दर्जन ओवरलोड सवारी वाहनों पर कार्यवाही की गयी है। सड़क दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहनों पर छतरपुर पुलिस द्वारा कार्यवाही निरंतर जारी है। चेकिंग प्वाइंटों में चेकिंग के साथ ही पुलिस इंटरसेप्टर मोबाइल जिले के विभिन्न मार्गो में भ्रमण पर है।
चेकिंग में वाहन चालकों को चेतावनी देते हुए समझाया भी जा रहा है। साथ-साथ उसमें सवार यात्रियों को भी जागरूक किया जा रहा है।
ओवरलोडिंग के कारण हादसे होने की संभावना बढ़ जाती है। मनमानी कर सड़क दुर्घटना को अंजाम न दें, खुद की और दूसरे की जान के साथ खिलवाड़ ना करें। वाहन जप्त कर कड़ी से कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। यातायात नियमों के पालन नहीं किए जाने के कारण दुर्घटनाएं होती हैं, वहीं यातायात व्यवस्था का पालन नही करने के कारण खामियाजा उठाना पड़ता है। अनियंत्रित गति से वाहन चलाने से वाहन में आवश्यक नियंत्रण नहीं रह पाता है।
ओवरलोडेड वाहनों के विरुद्ध कार्यवाही के लिए यातायात प्रभारी निरीक्षक बृहस्पति साकेत के नेतृत्व में लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल