Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

छतरपुर का किराया लेकर छात्र को झांसी में उतारा, कोटा से छतरपुर आ रहे थे छात्र, उपभोक्ता फोरम जाएंगे !

Share this post:

●छतरपुर का किराया लेकर छात्र को झांसी में उतारा..
●कोटा से छतरपुर आ रहे थे छात्र, उपभोक्ता फोरम जाएंगे..

@परिंदा पोस्ट

छतरपुर (मध्यप्रदेश) : कोचिंग का हब बने राजस्थान के कोटा शहर से रेड बस पोर्टल से बुकिंग कराकर संस्कार ट्रेवल्स की बस से छतरपुर आ रहे छतरपुर के छात्र आरुष गुप्ता समेत अनेक छात्रों को बस स्टाफ ने आज सुबह झांसी में ही उतार दिया। काफी विरोध करने पर 2 घंटे बाद बस स्टाफ ने छात्रों को दूसरी बस से छतरपुर भिजवाया।

छतरपुर निवासी इंडिया टीवी के रिपोर्टर प्रेम गुप्ता का बेटा आरुष गुप्ता रक्षाबंधन के अवसर पर घर आने के लिए रेड बस के पोर्टल से 1890 रुपए में टिकट बुक करा कर शनिवार को संस्कार ट्रेवल्स की बस यूपी 90 एटी 5862 मे कोटा से छतरपुर के लिए बैठा था। उसका टिकट भी कोटा से छतरपुर तक के लिए बना था लेकिन रविवार सुबह बस स्टाफ ने उसे झांसी में ही उतार दिया और छतरपुर आने से इंकार कर दिया। जबकि बस में छतरपुर आने के लिए 18-20 छात्र सवार थे। जब छात्रों ने इसका विरोध किया तो बस का स्टाफ बदतमीजी करने पर उतारू हो गया। दो घंटे तक काफी जद्दोजहद के बाद सभी को झांसी से दूसरी बस मे बैठाकर छतरपुर भिजवाया गया।

छात्र आरुष गुप्ता के पिता इंडिया टीवी के रिपोर्टर प्रेम गुप्ता ने कहा कि सामान्य तौर पर कोटा से छतरपुर का किराया 1200 रुपए होने के बावजूद मनमानी कर भारी भरकम किराया वसूलने के बाद यात्रियों को अधबीच में उतारना गंभीर मामला है और वे सेवा में कमी पर बस संचालक के खिलाफ उपभोक्ता फोरम मे केस करेंगे साथ ही बस संचालक और स्टाफ् के खिलाफ पुलिस और परिवहन विभाग मे शिकायत दर्ज कराएंगे।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल