Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

स्कूली छात्रा ने खुद पर किया जानलेवा हमला, LIVE घटना CCTV कैमरे में हुई कैद, गंभीर घायल मेडिकल रेफर!

Share this post:

सीधी (मध्य प्रदेश) : सीधी में स्कूली छात्रा द्वारा खुद पर प्राण घातक और आत्मघाती हमला करने का मामला संम के आया है। जहां घटना अकाल LIVE वीडियो वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

●यह है पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक मामला सीधी जिले के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल सेमरिया के पास का है। जहां स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने फुटपाथ पर जूता-चप्पल सुधारने वाले कि रांपी उठाकर खुद पर (खुद के गले पर कई बार वार कर) वार कर अपने गले को काट लिया, इस दौरान उसके साथ एक और छात्रा थी बाद में 2 अन्य छात्राएं भी आ गईं। घटना के बाद घायल होकर वह वहीं पर बेहोश होकर गिर गई, जिससे वहां मौजूद लोग एकत्रित हो गये।

●गंभीर घायल रीवा मेडिकल रेफर..

परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को रीवा के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

●मामला संदिग्ध..

सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग के चलते छात्रा ने खुद पर ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। तो वहीं इस घटना के बाद से स्कूल प्रबंधन पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। कि जब छात्र स्कूल में अध्यनरत थी और दिन के 2:00 बजे स्कूल की छुट्टी भी नहीं हुई थी तो बच्चे कैसे बाहर रोड पर निकल आये। इस दरमियाँ जरूर कुछ न कुछ हुआ होगा। वरना यह घटना यकायक कैसे हो गई। जिससे ऐसा माना जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन की कहीं न कहीं और बड़ी लापरवाही है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल