Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

अपराध की दुनिया में धकेलने की साज़िश में एक युवक कट्टा सहित गिरफ़्तार, नाबालिगों को साथ बैठाकर शराब पिलाकर दे रहा था अपराध की ट्रेनिंग !

Share this post:

सागर (मध्यप्रदेश) : बीना में नाबालिगों को अपराध की दुनिया में धकेलने का काम करने का मामला सामने आया है। जहां अपराध की दुनिया में कदम रखने की के लिए शहर में कई गैंग तैयार हो रही हैं, उन्हीं में से एक युवक नाबालिगों के साथ बैठकर शराब पीकर उन्हें अपराध करने के लिए तैयार कर रहा था, इसी दौरान पुलिस पहुंच गई और आरोपी को कट्टा सहित गिरफ्तार कर लिया, उसके पास पूर्व में चोरी की गई एक बाइक भी जब्त की गई है।

बीना थानाप्रभारी अनूप यादव ने बताया कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए एसडीओपी नीतेश पटेल के नेतृत्व में पूरी टीम काम कर रही है। जिसके तहत ऐसे अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है जो अपराध के लिए गैंग बनाकर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस के लिए सूचना मिली थी कि धई रोड अंजनीधाम कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान के पास एक युवक कुछ नाबालिगों के साथ बैठकर शराब पी रहा है और कट्टे की दम पर अपराध करने के लिए गैंग तैयार कर रहा था। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई, जिसमें पुलिस ने दुर्गेश पिता परमानंद (१८) निवासी सांईधाम कॉलोनी वहां से भगाने लगा, जिसे पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा कीमत बीस हजार रुपए व तीन जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी का कट्टा लिए हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ नाबालिग को बैठाकर शराब पी रहा है और कट्टा लहराते हुए अपराध में शामिल होने के लिए उकसा रहा था।

●नाबालिगों के परिजनों को दी समझाइश-

युवक के साथ बैठे नाबालिगों के परिजनों के लिए बुलाया गया, जिन्हें थानाप्रभारी ने समझाइश दी गई है कि वह अपने बच्चों पर ध्यान दें कि वह कहां जा रहे हैं और किसके साथ रहते हैं। ध्यान नहीं देने पर वह अपराध की दुनिया में कदम रख लेते हैं।

●चोरी की बाइक भी की गई जब्त-

आरोपी के पास से एक बाइक भई जब्त की गई है जिस पर वह एमपी १५ वीएन ५७३२ नंबर डला था। इसके बाद पुलिस ने चेचिस नंबर से उसकी जांच की तो वह बाइक रामकुमार पिता बालकिशन शुक्ला निवासी टोरिया आजादपुरा ललितपुर की निकली। जिसकी बाइक १४ अगस्त को ललितपुर से चोरी की गई थी। जिसे पुलिस ने जब्त किया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है जहां से उसे जेल भेज दिया।

●इनकी रही अहम भूमिका-

कार्रवाई में थानाप्रभारी सहित एसआइ लखन राज, प्रधान आरक्षक सतीश चौकीकर, सुरेंद्र परिहार, आरक्षक धर्मेन्द्र, प्रेमजीत सिंह, राजेन्द्र चौहान, गजेन्द्र सिंह, जितेन्द्र चंद्रवंशी, वीरेन्द्र धाकड़, भूपेन्द्र सोलंकी, आरक्षक चालक दीपसिंह की अहम भूमिका रही।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल