Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

महोबा के सेंट पीटर एकेडमी में आयोजित शतरंज चैम्पियनशिप!

Share this post:

आरबीपीएस के छात्र देवांग सोनी ने जीती शतरंज चैम्पियनशिप

आरबीपीएस के ही श्रेयस गुप्ता बने उपविजेता

विजेता देवांग को मिले 10 हजार रुपए व उपविजेता श्रेयस को 5 हजार रुपए नकद

महोबा जिला शतरंज संघ और सेंट पीटर एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अंडर 15 शतरंज चैम्पियन में कुलपहाड के रामरतन भुवनेश कुमार पब्लिक स्कूल के छात्रों का दबदबा रहा। चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला आरबीपीएस के ही दो छात्रों देवांग सोनी और श्रेयस गुप्ता के मध्य खेला गया जिसमें देवांग सोनी ने श्रेयस गुप्ता को पराजित कर चैम्पियनशिप जीत ली।
तीसरे स्थान पर सेंट जोसफ स्कूल महोबा की छात्रा गार्गी रही। गार्गी ने आरबीपीएस के मयंक प्रजापति को पराजित कर तीसरा स्थान हासिल किया।
ममना रोड स्थित सेंट पीटर एकेडमी में आयोजित चैम्पियनशिप में आधा दर्जन से अधिक स्कूलों के एक सैकड़ा से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया।
सेमीफाईनल मुकाबले में चार में से तीन छात्र आरबीपीएस के पहुंचे। जिसमें देवांग सोनी ने गार्गी को व श्रेयस गुप्ता ने मयंक को पराजित कर फाईनल में पहुंचे। फाईनल मुकाबले में देवांग सोनी ने श्रेयस को पराजित कर चैम्पियनशिप जीत ली। विजेता देवांग को दस हजार रुपए का चेक , ट्राफी व प्रशस्ति पत्र एवं उपविजेता श्रेयस गुप्ता को पांच हजार रुपए का चेक उपविजेता ट्राफी व प्रशस्ति पत्र , एवं तीसरे स्थान पर रही गार्गी को 2500 रुपए का चेक , ट्राफी व प्रशस्तिपत्र प्रदान किया गया।
जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार अग्रवाल ने चैम्पियनशिप के आयोजक सेंट पीटर एकेडमी के प्रिंसिपल फादर बास्टिन एवं प्रमुख समन्वयक हर्ष प्रजापति को आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा है इस तरह के आयोजन जिले में शतरंज को बढावा देने में मील का पत्थर साबित होंगे।
आरबीपीएस के प्रिंसिपल व जिला शतरंज संघ के महासचिव अमित अग्रवाल एवं संयुक्त सचिव सुधांशु खरे ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि आरबीपीएस के छात्रों का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल