Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

रीवा में ओवरब्रिज पर खतरनाक स्टंट, VIDEO वायरल

Share this post:

रीवा के बॉस लिखकर वीडियो किया पोस्ट, यातायात व्यवस्था पर उठे सवाल..

रीवा : (मध्यप्रदेश) रीवा में ओवर ब्रिज पर बाइक से खतरनाक स्टंट करने का एक वीडियो सामने आया है। जहां एक युवक स्टंट के लिए ओवर ब्रिज पर अपनी और सड़क पर चलने वाले दूसरों लोगों की जान को खुलेआम खतरे में डाल रहा है। वीडियो नया बस स्टैंड ओवर ब्रिज का है। जहां दिन भर वाहनों का आवागमन बना रहता है वाहन चलाने में होने वाली जरा सी चूक भी लोगों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकती है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो 29 जुलाई को राहुल रॉक्स रीवा नाम की इंस्टा आईडी से पोस्ट किया गया है जो शनिवार रात जमकर वायरल हो गया। ओवर ब्रिज में रील बनाते हुए बाइक सवार युवक बाइक में लेट गया। पोस्ट किए गए वीडियो में “रीवा के बॉस” नाम से बाकायदा कैप्शन भी दिया गया है।

वीडियो के सामने आने के बाद रीवा की यातायात व्यवस्था और यातायात पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न उठने लगे हैं। सोशल मीडिया में जल्दी पॉपुलर होने और फॉलोअर्स बढ़ाने की चाह पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने कमेंट में एमपी पुलिस और रीवा पुलिस को ट्रैग किया है। साथी यातायात व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल