Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू, सब्जी व्यापारी 2 किलो पर माना, ऑडियो हुआ वायरल तो नप गए दरोगा !

Share this post:

रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू, सब्जी व्यापारी 2 किलो पर माना, ऑडियो हुआ वायरल तो नप गए दरोगा !

त्तर प्रदेश पुलिस के दारोगा का गजब कारनामा सामने आया है दारोगा ने रिश्वत में सब्जी व्यापारी से आलू की डिमांड की थी दारोगा और व्यापारी की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से दारोगा राम कृपाल सस्पेंड कर दिया है। वहीं, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने पर मंत्री असीम अरुण ने कन्नौज पुलिस को बधाई दी है।

चपुन्ना क्षेत्र के एक सब्जी व्यापारी का पुलिस चौकी भावलपुर चपुन्ना में कोई मामला आया था चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रामकृपाल एक मामले को निपटाने के लिए पैसे की नहीं बल्कि 5 किलो आलू की डिमांड फोन पर सब्जी विक्रेता से की थी जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चौकी प्रभारी सब्जी व्यापारी से फोन पर कह रहे हैं कि ‘5 किलो आलू दे देना इस पर पीड़ित सब्जी व्यापारी इस डिमांड को पूरा करने में असमर्थता जताते हुए कहा कि साहब हम काफी दिनों से परेशान है। हमारा बहुत नुकसान हो चुका है। हमारा धंधा बहुत मंदा चल रहा है, हम सिर्फ दो किलो ही आलू दे सकते है। इसके बाद दारोगा ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए कहा कि अपने मामले में अपनी जमानत का इंतजाम कर लेना, इतनी छोटी सी बात तुमसे पूरी नहीं हो पाती पुलिस की धमकी से डरा सहमा सब्जी व्यापारी चौकी इंचार्ज के सामने गिड़गिड़ाने लगा कहा, साहब 5 किलो नहीं 2 किलो आलू ले लीजिए वहीं, जब सौदा 2 किलो पर तय हो गया तो चौकी इंचार्ज ने कहा कि अपने मामले में इस तरह से कम कर लो तुम्हारा मामला निपटा जाएगा।

चौकी इंचार्ज की इस प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़ित ने इस ऑडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ऑडियो वायरल होने के बाद जिले के आला अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला आया तो फिर कन्नौज के पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बिना वक्त गंवाए एक जांच टीम गठित की जांच में चौपुन्ना चौकी इंचार्ज मामले में दोषी पाए गए इसके बाद एसपी ने चौकी इंचार्ज को तत्काल सस्पेंड करते हुए उनके ऊपर विभागीय जांच के आदेश भी कर दिए।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल