Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

पन्ना में दो गुटों की आपसी झड़प में 3 की मौत, पुलिस मौके पर जांच और कार्यवाही में जुटी, स्थिति काबू में ।

Share this post:

 

पन्ना : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के कुड़ना गांव में दो गुटों में हुए आपसी विवाद में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। घटना और मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच और कार्यवाही में जुट गई है।

●यह है पूरा मामला..

पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र की मोहन्द्रा पुलिस चौकी के ग्राम कुराना में गुरुवार की देर रात दो आदिवासी समुदाय के गुटों में आपसी विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि पहले मारपीट के बाद जानलेवा और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस दौरान गुटों ने एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं जानकारी लगते ही मौके भारी पुलिस बल पहुँच गया और गांव छावनी में तब्दील हो गया। वहीं पुलिस इस ट्रिपल मर्डर की गहन जांच में जुटी हुई है।

●सुबह पुलिस मौके पर पहुंची..

शुक्रवार की सुबह जैसे पुलिस को जानकारी मिली तो पन्ना से एडिशनल एसपी आरती सिंह, पवई एसडीओपी सौरव रत्नाकर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए और शवों को अपने कब्जे में लेकर स्थिति को काबू कर लिया है। तो वहीं अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर यह ट्रिपल मर्डर की मुख्य वजह क्या है।

●इनकी हुई मौत..

प्राप्त जानकारी के अनुसार अर्जुन पंडा, गोविंद आदिवासी, धूप सिंह आदिवासी की मौत की खबर समाने आ रही है। लेकिन अब तक शव दो बरामद किए गए हैं एक शव की पुलिस तलाश कर रही है।

 

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल