Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

जिस एक्ट्रेस को पिता ने कहा था ‘हॉट’ आज उसी बेटे ने बनाया मंगेतर, अब ससुरजी पुराने क्लिप पर हुए ट्रोल !

Share this post:

नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। कपल की सगाई के बीच सोशल मीडिया पर नागार्जुन का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वो शोभिता पर कमेंट करते दिख रहे हैं। उनके इस वायरल क्लिप पर लोग उनके जमकर मजे भी ले रहे हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक खुशखबरी सामने आई है, एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने 9 अगस्त को सगाई कर ली है। नागा और शोभिता के अफेयर की खबरें तो लंबे समय से बनी हुई थीं, मगर तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को दुनिया से छुपाकर रखा हुआ था। लेकिन आज दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा के लिए ऑफिशियल कर दिया है और खास बात ये है कि इन दोनों की सगाई की झलक एक्टर के सुपरस्टार पिता ने साझा की है। मगर इस बीच नागार्जुन का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस जमकर उनके मजे ले रहे हैं।

नागार्जुन का पुराना क्लिप वायरल,,

नागार्जुन का एक पुराना क्लिप (Nagarjuna Old Video Viral) रेडिट पर एक यूजर ने शेयर किया गया है, जिसमें वो शोभिता धुलिपाला की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नागार्जुन स्टेज पर खड़े हैं और उनके साथ कई सारे लोग भी दिख रहे हैं। यह क्लिप साल 2018 का है, जब एक्टर अदिवी शेष की फिल्म ‘गुडाचारी’ की सक्सेस मीट पर नागार्जुन पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की खूब तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: तलाक के 3 साल बाद ही एक्टर ने की गुपचुप सगाई, सुपरस्टार पिता ने दिखाई पहली झलक

●शोभिता को बताया ‘हॉट’..

वायरल वीडियो में नागार्जुन स्टेज पर माइक पकड़े खड़े हैं और बोलते हैं, ‘शोभिता धुलिपाला काफी अच्छी हैं। मेरा मतलब मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए, लेकिन वह फिल्म में हॉट दिखी थीं। मेरा मतलब कुछ तो ऐसा है, जिससे वह काफी अट्रैक्टिव लगती हैं।’ शोभिता को कभी नागार्जुन ने ‘हॉट’ कहा था, जो आज उनके घर की बहू बनने जा रही हैं। ऐसे में एक्टर का ये क्लिप पर ज्यादा वायरल (Nagarjuna Old Video Viral) हो रहा है और लोग इस एक्टर के मजे भी ले रहे हैं।

●यूजर्स ले रहे मजे..

नागार्जुन ने जिसे कभी ‘हॉट’ कहा था। आज उसी से उनके बेटे नागा चैतन्य ने सगाई कर ली है और सुपरस्टार ने खुद बेटे और बहु पर प्यार लुटाते हुए उनकी सगाई की झलक सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है। नागार्जुन ने वायरल क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, रिश्तों के भी रूप बदलते हैं।’) दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, नए नए सांचे में ढलते हैं एक लड़की आती है, एक पीढ़ी जाती है बनती कहानी नई.. क्योंकि ससुर भी कभी सिंप था। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी के बाद परिवार की गतिशीलता बहुत अजीब हो जाएगी, यह जानते हुए कि आपका ससुर आपको हॉट और अट्रैक्टिव पाता है।’ तो एक अन्य यूजर ने मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है, कितना पारिवारिक माहौल है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल