Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

मैं विश्व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष से भी मिलने जा रही हूं देखते हैं क्या हो सकता है- पीटी उषा !

Share this post:

पेरिस। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अध्यक्ष पीटी उषा ने फ्रांस के पेरिस में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट से मुलाकात की। बता दें कि अधिक वजन होने के कारण आज उन्हें महिला कुश्ती 50 किग्रा से अयोग्य घोषित कर दिया गया। हालांकि इस दौरान विनेश फोगाट के चेहरे पर निराशा देखने को मिल रही थी, लेकिन फिर भी उन्होंने मुस्कुराते हुए पीटी उषा से मुलाकात की।
मुलाकात के बाद भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने कहा कि मैं इस खबर से हैरान और निराश हूं। मैं विनेश फोगाट से मिली। वह ठीक हैं। वह थोड़ी निराश हैं। उनका वजन कम करने के लिए उनका सपोर्ट स्टाफ और हमारा पूरा स्टाफ उनके साथ था। वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं, मैं विश्व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष से भी मिलने जा रही हूं देखते हैं क्या हो सकता है।
बता दें कि विनेश फोगाट ने मंगलवार की रात को फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था जिसके बाद से देशभर में खुशी का माहौल था। हालांकि इन खुशियों को किसी की नजर लग गईं और विनेश को फाइनल में 100 ग्राम ज्यादा वजन होने के कारण बाहर कर दिया गया। देशभर में इस खबर पर प्रतक्रियाएं आ रही हैं ।
Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल