Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

रीवा : पत्‍नी से अवैध संबंध के शक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी !

Share this post:

रीवा । रीवा के तराई अंचल में जनेह के एक गांव में रिश्‍तों की हत्‍या कर दी गई। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के आरोप में पुलिस ने छोटे भाई को घेराबंदी करना केवल गिरफ्तार कर लिया है बल्कि उससे पूछताछ करने में जुट गई है। बताया गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि अपने बड़े भाई का अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। ग्रामीणों के मुताबिक इसी बात को लेकर अक्सर घर में विवाद करता रहता था।

भाई की हत्या करने की इरादे से उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया। फिर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।पूरे मामले में एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया कि अपने ही बड़े भाई की हत्या करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है।

एसडीओपी उदित मिश्रा ने बताया कि घटना स्थल से तकरीबन 100 मीटर दूर हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित कुल्हाड़ी पुलिस के हाथ लग गई है। जिसे आरोपित के बयान के आधार पर बरामद किया गया है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसके द्वारा की गई हत्या के पीछे और कौन कौन से कारण हैं। ग्रामीणों के बयान के आधार पर पुलिस अभी उक्त वारदात अवैध संबंध से जोड़कर देख रही है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल