Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

भोपाल में बदमाशों ने आधी रात को घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली !

Share this post:

भोपाल। वीआईपी रोड पर करबला के पास स्थित मिशा अपार्टमेंट के एक फ्लैट में घुसकर बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी। इसके अलावा उस पर चाकू से भी वार किए। यह सनसनीखेज वारदात शनिवार-रविवार की दरमियानी रात लगभग तीन बजे हुई। बुरी तरह घायल प्रॉपर्टी डीलर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। हमलावर आदतन अपराधी हैं। प्रॉपर्टी डीलर का भी पुराना आपराधिक रिकार्ड है। पुलिस ने उसकी पत्नी की शिकायत पर चार नामजद बदमाशों के खिलाफ घर में घुसकर जानलेना हमला करने का केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि किसी प्रॉपर्टी के सौदे को लेकर हुए विवाद के बाद घटना को अंजाम दिया गया।

कोहेफिजा थाना प्रभारी विजेंद्र मर्सकोले ने बताया कि मिशा अपार्टमेंट निवासी 37 वर्षीय शफी हसन उर्फ गोलू प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। शनिवार रात वह अपने परिवार के साथ घर पर ही था। रात करीब तीन बजे करीब आधा दर्जन बदमाश उसके घर में घुस आए। उन्होंने शफी की पत्नी सुंबुल से शफी के बारे में पूछा। इस बीच शफी कमरे से बाहर निकला, तो एक बदमाश फिरोज उर्फ बाबा ने उस पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली शफी के दाहिने पैर में घुटने के पास लगी। तभी फिरोज के साथ आए शोएब अन्ना, शाहिद इटारसी और आदिल बच्चा ने चाकू निकालकर शफी के सिर पर वार कर दिए। वारदात के बाद सभी बदमाश वहां से भाग गए।
घटना के बाद सुबह चार बजे शफी की पत्नी सुंबुल ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शफी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जाता है कि शफी का भी पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। जिन बदमाशों ने उस पर हमला किया, वे अक्सर शफी के घर आया करते थे। उसकी पत्नी भी सभी को जानती है। पूछताछ के दौरान अभी शफी ने वारदात की वजह नहीं बताई है। हालांकि बताया जा रहा है कि किसी महंगी विवादित प्रॉपर्टी को लेकर उनके बीच तकरार चल रही थी। जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपितों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल