Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

भटकाने और झूठ बोलने वाले ही नकारात्मक बयान देते हैं – केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया !

Share this post:

ग्वालियर । केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भटकाने और झूठ बोलने वाले ही नकारात्मक बयान देते हैं । हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन पर छापेमारी की तैयारी कर रहा है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में शनिवार को मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के इस बयान पर कहा कि जिन लोगों की भटकाने की नीति है, झूठ बोलने की नीति है, देश को विकास के पथ पर देखकर गौरव के बदले भी ईर्ष्या की भावना है, वही ऐसे नकारात्मक स्टेटमेंट्स देते हैं। आज जो कांग्रेस की स्थिति हो चुकी है, देश को बढ़ाने का काम नहीं, बल्कि देश को नकारात्मक सोच और विचारधारा के रास्ते की ओर ले जाने का कोशिश कर रही है। भाई-भाई के बीच झगड़ा तय करने की कोशिश कर रही है। जिस कांग्रेस पार्टी ने सदैव हर कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया, मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया, वो आज जाति-जाति की बात करते हैं।
सिंधिया ने आगे कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी का सफाया इस चुनाव में हुआ, 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी के साथ सीधा-सीधा मुकाबला हुआ है, वहां केवल 25 प्रतिशत का स्ट्राइक रेट है। 2014, 2019 और 2024 की सीट ले लें, जितनी सीटें इन तीनों चुनाव में कांग्रेस जीती है उनको भी आप इकट्ठा कर लो तो वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के 2024 के चुनाव में जो 240 सीट मिली है, उस आंकड़े तक भी कांग्रेस नहीं पहुंच पा रही है। यह हाल कांग्रेस पार्टी का हो चुका है। इसलिए किसी और पर उंगली दिखाने से पहले कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके।
बता दें कि लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दावा किया था कि ईडी उन पर रेड मार सकती है। उन्होंने एक्स पोस्ट पर लिखा था, ”जाहिर है, 2 इन 1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के ‘अंदरूनी सूत्र’ मुझे बताते हैं कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। खुले हाथों से इंतज़ार कर रहा हूं।” इसके साथ ही राहुल गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय को टैग करते हुए लिखा कि चाय और बिस्किट मेरी तरफ से।
Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल