Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

सागर-दमोह सड़क मार्ग पर भीषण सड़क हादसा ,कार और ट्रक की भिड़ंत से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत !

Share this post:

सागर। मध्य प्रदेश के सागर-दमोह सड़क मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई तो एक गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा कार और ट्रक में आमने-सामने टकराने से हुआ है। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार और ट्रक को अलग करने के लिए जेसीबी की मदद ली गई तब शव बाहर निकाले जा सके।

जानकारी के अनुसार हादसा सागर जिले के सानोधा थाना क्षेत्र में जटाशंकर की घाटी पर शुक्रवार शाम को हुआ है। बताया जा रहा है कि सागर जिले के परसोरिया गांव के निवासी जैन परिवार के सदस्य सागर से परसोरिया  अपनी आई-20 कार से वापस जा रहे थे। इस दौरान कार में एक पुरुष, तीन महिलाएं तथा एक बच्चा सवार थे। जब इनकी कार दमोह रोड पर जटाशंकर की घाटी पर पहुंची इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार की सीधी भिड़ंत हो गई।

वाहनों की यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन टकराकर सड़क से नीचे उतर गए तथा कार ट्रक के अगले हिस्से में घुस कर बुरी तरह फंस गई थी। ट्रक का अगला हिस्सा कार के ऊपर चढ़ गया था, जिसे जेसीबी की मदद से अलग कर कार में फंसे लोगों को निकाला गया।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर सनोधा पुलिस पहुंच गई थी। साथ ही आस पास के ग्रामीण भी इकठ्ठे हो गए। नरयावली विधायक प्रदीप लारिया भी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। हादसे के बाद दमोह-सागर मार्ग पर परिवहन रुक गया और इस दौरान सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई। हादसे के बाद आयशर ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय भिजवाया। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो अन्य की हालत गंभीर और चिंताजनक बताई जा रही है। मृतकों की पहचान संदेश जैन. श्रीप्रभा जैन, निधि जैन, नैंसी जैन तथा 6 वर्षीय उत्कर्ष जैन के रूप में हुई है। जबकि कार ड्राइवर बबलू खान गंभीर अवस्था में इलाजरत है।

Parinda Post
Author: Parinda Post

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल